Home ज्योतिष राशिफल 23 जुलाई: आज आपकी राशि में क्या है खास देखिये

23 जुलाई: आज आपकी राशि में क्या है खास देखिये

2016
0

मेष– सामाजिक कार्यों में उपस्थिति नया रंग भर देगी, धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी, राजनैतिक कार्यों में अनुकूलता रहेगी, उच्चाधिकारियों का सहयोग रहेगा.

वृषभ– कामकाज में सुधार के लिये दिन-रात एक कर देंगे, जरूरी काम के लिये सिफारिश करना पड़ सकती है, भाग्यवर्धक समाचार मिलेगा, विवादों को न बढ़ायें.

मिथुन– भावनात्मक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी, स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पायेंगे, कुटुम्बियों के सहयोग से कार्यारंभ होगा, सक्रिय राजनीति में स्थान बढ़ेगा.

कर्क– कार्यस्थल पर सबकी जिम्मेदारी तय करें, कार्यों में वांछित सफलता मिलेगी, दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा, स्त्री पक्ष की चिन्ता रहेगी.

सिंह– न्यायालयीन कार्यों में सफलता मिलेगी, दिनचर्या नियमित रहेगी, कार्यों में सफलता मिलेगी, मनोरंजन में खर्च होगा.

कन्या– मित्रों की मदद से बिखरे कार्य समेटने में मदद मिलेगी, सामाजिक मामले में पक्ष मजबूत होगा. अनावश्यक विवादों को टालें.

तुला– कुटुम्बीयजनों से विवाद होगा, आर्थिक कार्यों में प्रगति होगी, किसी की जमानत देना कष्टप्रद हो सकता है, परिश्रम अधिक होगा.

वृश्चिक– जोखिम से बचें, प्रयास सार्थक होगा, विवादों को न बढ़ायें, कार्यों में सफलता मिलेगी, मानस म्मान तथा प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

धनु– पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, मानसिक प्रसन्नता होगी, माांगलिक कार्यों में सफलता मिलेगी, सत्कर्म में खर्च होगा.

मकर– कानूनी मामलों में सावधानी से निर्णय लें, आत्मविश्वास बढ़ेगा, पुराने कार्य बनेंगे, पुरूषार्थ बना रहेगा, मानसिक संतोष रहेगा.

कुम्भ– समय पर कार्य पूरा करने में परेशानी होगी, विरोधियों की चालों को समझने का प्रयास करें, उत्पन्न समस्याओं का समाधान होगा, जमीन-जायजाद के कार्य बनेंगे.

मीन– सहूलियत के हिसाब से कार्ययोजना में बदलाव कर लेंगे, अधिकारी आपकी बात से सहमत होंगे, पद का लाभ मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here