Home व्यापार जियो ने त्योहारी सीजन में 4जी फोन का दाम 50% से ज्यादा...

जियो ने त्योहारी सीजन में 4जी फोन का दाम 50% से ज्यादा घटाया

91
0

नयी दिल्ली. रिलायंस जियो ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर मंगलवार को अपने 4जी जियो फोन की कीमत में 50 प्रतिशत से ज्यादा की कटौती की. अब यह फोन 699 रुपये में उपलब्ध होगा. कंपनी ने दावा किया है कि जियो फोन के पेश होने के बाद से करीब सात करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं को इससे जोड़ा गया है. अब इस तरह के 35 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.

जियो ने बयान में कहा, “दशहरे और दिवाली के त्यौहारी सीजन के दौरान जियो फोन 699 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा जबकि इसकी मौजूदा कीमत 1500 रुपये है. ऐसे में ग्राहकों को सीधे-सीधे 800 रुपये की बचत होगी, जो कि बिना किसी विशेष शर्त- जैसे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना- के है.” फोन की कीमत घटाने के साथ ही जियो ने पहले सात रिचार्ज के लिए 99 रुपये का अतिरिक्त डेटा देने की घोषणा की है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, “जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के लाभ से वंचित न रह जाए. सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट अर्थव्यवस्था से जोड़ने के लिए हम हर नए व्यक्ति पर ‘जियोफोन दिवाली उपहार पेशकश’ के माध्यम से 1500 रुपये का निवेश कर रहे हैं. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here