Home छत्तीसगढ़ अधूरे फोरलेन पर 3 कांवरियों की मौत

अधूरे फोरलेन पर 3 कांवरियों की मौत

19
0

धरसीवां. रांवाभांठा खमतराई से सोमनाथ महादेव मंदिर में अभिषेक हेतु जल लेकर निकले कांवरिया यात्रियों के समूह को फोरलेन पर धरसींवा-सिमगा के मध्य रविवार रात तेज रμतार ट्रक ने पीछे से अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दो युवा कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे लोकनाथ वर्मा ने रायपुर में दम तोड़ दिया. दुर्घटना में दो लोगों को चोटें भी आई हैं.

हादसा रविवार रात 1.30 बजे ग्राम देवरी के पास मेन रोड पर हुआ. फूलवाली चौक रावांभांठा खमतराई निवासी मुकेश साहू पिता नंदू साहू और जीतकुमार पिता रामनारयाण 22 वर्ष की जान घटनास्थल पर ही चली गई. जबकि इनके साथ चल रहे अमन ध्रुव को भी चोटें
आई थीं. लोकनाथ वर्मा को मृतक जीत कुमार का चाचा बताया गया है. कांवरियों का दल रात में जल लेकर कोल्हान नाले से आगे निकला था. ये लोग देवरी से एक किमी पहले ही थे कि अंधेरे में तेजी से आई ट्रक ने इन्हें चपेट में लिया.

टीआई नरेन्द्र बंछोर ने बताया कि फरार ट्रक और ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है. अधूरे फोरलेन के एक हिस्से में था ट्रैफिक: सूत्रों ने बताया कि फोरलेन पर जहां यह हादसा हुआ, केवल एक हिस्से की ही सड़क तैयार हुई है. दूसरे हिस्से में काम चल रहा है. इसी वजह से एक ही हिस्से में दोनों ओर का ट्रैफिक चल रहा था.

ऐसा माना जा रहा है कि हादसा इसी वजह से हुआ. इधर सोमनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं व कांवरियों के लिए मेन रोड पर सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए जाने का भी खुलासा हुआ है. इससे लोगों में भारी आक्रोश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here