Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों के ने तीन वहानों और मशीन में लगाई आग

नक्सलियों के ने तीन वहानों और मशीन में लगाई आग

18
0

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने एस्सार कंपनी के कार्य में लगे तीन वाहनों और एक मशीन में आग लगा दी है. दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि किरंदुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एस्सार के लौह अयस्क बेनिफिसिएशन प्लांट के करीब नक्सलियों ने तीन ट्रकों और एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी.

अधिकारियों ने बताया कि आज जब वाहन कार्य में लगे थे, तब नक्सलियों का एक दल वहां पहुंचा और वाहनों और मशीन में आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने इस दौरान वाहन चालकों को काम बंद करने की धमकी भी दी. कार्य में लगे वाहन और मशीन निजी ठेकेदार का है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और नक्सलियों की खोजबीन शुरू की गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि घटना में मलांगिर एरिया कमेटी के नक्सली शामिल हो सकते हैं.

छत्तीसगढ़ के इस नक्सल प्रभावित क्षेत्र में कार्य कर रहे एस्सार कंपनी का किरंदुल में लौह अयस्क बेनिफिसिएशन प्लांट है. यहां से विशाखापट्टनम के लिए लौह अयस्क भेजा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here