Home छत्तीसगढ़ संदिग्ध नक्सलियों ने यात्री बस में लगाई आग, फोन और पैसे भी...

संदिग्ध नक्सलियों ने यात्री बस में लगाई आग, फोन और पैसे भी लूटे

24
0

रायपुर. नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में संदिग्ध नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी तथा यात्रियों से लूटपाट की. नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को दूरभाष पर भाषा को बताया कि जिले के बेनूर थाना क्षेत्र में संदिग्ध नक्सलियों ने निजी यात्री बस में आग लगा दी तथा यात्रियों से मोबाइल फोन और पैसे लूट लिये हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात नारायणपुर जिला मुख्यालय से पड़ोसी जिला कोंडागांव के लिए यात्री बस रवाना हुई थी. बस जब बेनूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत काकोड़ी पुल के पास पहुंची तब हथियारबंद संदिग्ध नक्सलियों ने बस को घेर लिया और सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया.

अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों तथा बस चालक और परिचालक के नीचे उतारने के बाद संदिग्ध नक्सलियों ने बस में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घटनास्थल से भागने से पहले उन्होंने यात्रियों से उनका मोबाइल फोन और पैसे भी लूट लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा नक्सलियों की खोज शुरू की गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार इस घटना को नक्सलियों द्वारा अंजाम दिया गया है. हालंकि नक्सली इस तरह आगजनी की घटना करने के दौरान यात्रियों को नहीं लूटते हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. आशंका है कि अपराधियों का समूह भी इस घटना में शामिल हो सकता है. इस संबंध में सही जानकारी जांच के बाद ही मिल सकेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here