Home मनोरंजन अनुराग कश्यप ने मोदी को बधाई दी लेकिन साथ ही पूछा बड़ा...

अनुराग कश्यप ने मोदी को बधाई दी लेकिन साथ ही पूछा बड़ा सवाल

50
0

मुम्बई. फिल्मकार अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई दी लेकिन साथ ही पूछा कि वह उनकी बेटी को बलात्कार की धमकी देने वालों के खिलाफ क्या कदम उठाएंगे? इंस्टाग्राम पर ‘चौकीदार’ नाम के अकाउंट वाले एक यूजर ने कश्यप की बेटी को एक भद्दा संदेश भेजा था और निर्देशक को गालियां दी थी.

कश्यप ने वह संदेश प्रधानमंत्री के ट्विटर अकाउंट से टैग कर गुरुवार को लिखा, ‘‘ प्रिय नरेन्द्र मोदी सर, जीत पर बधाई हो और समावेशी संदेश के लिए शुक्रिया.’’ निर्देशक ने घिनौने पोस्ट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए कहा, ‘‘ श्रीमान कृप्या बताएं कि ऐसे लोगों से कैसे निपटा जाए जो आपकी जीत के जश्न को मेरी बेटी को ऐसी धमकी देकर इसलिए मनाते हैं, क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं.’’ निर्माता अशोक पंडित के इस पर टिप्पणी करने से मामला और बढ़ गया.

पंडित ने लिखा, ‘‘ ट्विटर हैंडल ‘फोटोशॉप’ किया प्रतीत होता है क्योंकि यह अकाउंट मौजूद नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि शहरी नक्सलियों ने बनाया है ताकि मोदी को गाली देने का मौका मिले… जब पूरी दुनिया खुश हो…’’ पंडित ने कश्यप को पुलिस में शिकायत करने की सलाह भी दी.

इस पर गुस्साए कश्यप ने कहा, ‘‘तुम मूर्ख उसे इंस्टाग्राम या ट्विटर पर ढूंढों…. मेरी बेटी को धमकी मिल रही है.’’ इसके बाद पंडित ने कश्यप द्वारा नशे में किए संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया.

पंडित ने लिखा, ‘‘ निश्चित तौर पर आप आज के नतीजों से सदमे में हैं. नशे में मुझे गालियां दे रहे हैं, ट्विटर पर गलत इंसान को टैग कर रहे हैं.’’ इसके बाद पंडित ने ट्विटर पर मुम्बई पुलिस और मुम्बई पुलिस आयुक्त को टैग करते हुए लिखा कि ये ‘ूँङ्म६‘्रंि१_१ें२ंल्लॅँ्र_’ का पता लगा कार्रवाई कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here