मनोरंजनलाइफस्टाइल

बिग बॉस: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला फिर से करेंगे वैवाहिक जीवन की शुरुआत

मुंबई. टीवी अभिनेत्री और ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन की विजेता रुबीना दिलैक ने कहा कि उन्हें और उनके पति अभिनव शुक्ला को इस रियलिटी शो में शामिल होने के बाद अपने संबंधों को नए सिरे से समझने का मौका मिला और अब वे अपने वैवाहिक जीवन को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं.

‘छोटी बहू’, ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली रुबीना ने ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के कलाकार अभिनव शुक्ला से जून, 2018 में शादी की थी. दोनों ही बिग बॉस के घर में साथ आए थे. शो की करीब पांच महीने की यात्रा के दौरान शुक्ला घर से बाहर निकल गए. दोनों ने बिग बॉस के घर में रहते हुए अपनी शादीशुदा ंिजदगी की दिक्कतों के बारे में बताया और कहा था कि वे बिग बॉस में आने से पहले तलाक की तरफ बढ़ रहे थे.

पीटीआई-भाषा के साथ साक्षात्कार में रुबीना ने कहा कि उन दोनों को फिर से अपने रिश्ते में खुशियां मिलने लगी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ हम फिर से वचन लेंगे. घर से बाहर निकलने के बाद काफी व्यस्त होने की वजह से हम इस बारे में बात नहीं कर पाए और इसकी योजना नहीं बना पाए. लेकिन निश्चित तौर पर कुछ होगा.’’ अभिनेत्री ने शो को श्रेय देते हुए कहा कि इसकी वजह से वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ पाएं.

उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में एक निश्चित दायरा होने की वजह से उन्हें अपनी शादीशुदा ंिजदगी की दिक्कतों का सामना करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था और ऐसे में वे उलझनों को सुलझाने की कोशिश करने लगे थे. रविवार को रुबीना बिग बॉस की विजेता घोषित हुईं और राहुल वैद्य रनर अप रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close