Home मनोरंजन मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा

मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा

96
0

मुंबई. अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा अपने 15 साल के करियर में अधिकतर लीक से हटकर फिल्मों में नजर आयी हैं, हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि अब भी ऐसे कई लोग हैं जो कुछ अपरंपरागत करने के हिमायती हैं. अभिनेत्री को जब ‘ए मॉनसून डेट’ का प्रस्ताव आया तो इसने उन्हें ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जिसे उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया था. यह किरदार एक ट्रांससेक्सुअल का था.

शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘इससे पहले मैंने ऐसी कोई भूमिका नहीं निभायी थी. इसने मुझे बहुत आर्किषत किया. इसके विषय को बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया था. इसे बहुत बारीकी और प्यार से लिखा गया था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि अब तक मेरे पास अच्छे प्रस्ताव ज्यादा नहीं थे.’’

‘तलवार’, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि प्रस्ताव कम मिलने से वह दुखी नहीं थीं क्योंकि उनका मानना था कि उन्हें फिल्मों में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला. अभिनेत्री की अगली फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ है. तनुजा चंद्रा और गजल धालीवाल निर्देशित ‘ए मॉनसून डेट’ इरोज नाउ पर रिलीज हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here