Home मनोरंजन फैमिली ड्रामा वाली कहानियों पर फिल्म नहीं बनाने की सलाह मिली है...

फैमिली ड्रामा वाली कहानियों पर फिल्म नहीं बनाने की सलाह मिली है मुझे: सूरज बड़जात्या

66
0

मुंबई. फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या का कहना है कि कई लोगों ने उन्हें फैमिली ड्रामा वाली फिल्में नहीं बनाने की सलाह देते हुए कहा कि अब ऐसी फिल्मों के दर्शक नहीं हैं. फिल्म निर्माता ‘हम आपके हैं कौन’, ‘ हम साथ-साथ हैं’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं.

निर्देशक ने ज्यादातर फिल्में अभिनेता सलमान खान के साथ बनाई हैं. उनका कहना है कि फिल्में बनाने में अपने दिल की बातें माननी चाहिए न कि ट्रेंड्स के आधार पर सोचना चाहिए.

बड़जात्या ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ मुझे कई बार कहा गया कि मैं फैमिली ड्रामा वाली फिल्में नहीं बनाऊं क्योंकि अब ऐसी फिल्मों को दर्शक देखना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन मेरे पास इससे भी ज्यादा संख्या वाले वे लोग हैं जिन्होंने मुझे कहा है कि मैं वैसी ही फिल्मे बनाऊं जैसा मैं बनाना चाहता हूं. एक फिल्म निर्माता ट्रेंड्स के आधार पर फिल्में नहीं बना सकता है.”

निर्देशक ने कहा कि फिल्म उद्योग में कुछ ही निर्देशक हैं जो फैमिली ड्रामा जैसे विषयों पर फिल्म बनाने के इच्छुक हैं. उन्होंने कहा कि वह ‘हम चार’ को अपने प्रोडक्शन बैनर ‘राजश्री फिल्म्स’ के तहत प्रोड्यूस करके खुश हैं. इस फिल्म में अंशुमान मल्होत्रा, प्रीति कमानी, सिमरन शर्मा और तुषार पांडे्य हैं. यह फिल्म 15 फरवरी को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here