मनोरंजनमुख्य समाचार

Kai Po Che के 8 साल हुए पूरे, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए फैंस

फेमस नॉवेलिस्ट चेतन भगत द्वारा लिखित उपन्यास ‘थ्री मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ’ पर बनी बॉलीवुड फिल्म ‘Kai Po Che’ को आज 8 साल पूरे हो गए हैं. साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं, उनके साथ इस फ़िल्म में राजकुमार राव और अमित साध नजर आए थे. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस खास मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है.

अभिषेक कपूर ने कहा कि वे इस फिल्म के लिए ऐसा किरदार ढूंढ रहे थे जो इस फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दे. फिल्म में राजकुमार राव, अमित साध और सुशांत सिंह राजपूत ने दमदार काम किया और इस फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दिया. अभिषेक ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा, “वे शानदार एक्टर थे. उनकी कमी हमें हमेशा महसूस होगी.” अभिषेक ने कहा कि ‘Kai Po Che’ में उन्होंने जिस तरह अपना रोल प्ले किया, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है.” वहीं, बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने ‘काय पो चे’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और सुशांत सिंह राजपूत की भी ये पहली फिल्म थी. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा वो सुल्तान, गोल्ड और शकुंतला देवी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बता दें कि अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में भी काम किया था.

14 जून 2020 को हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए. करीब दोपहर 1 बजे के आसपास मुंबई पुलिस को बताया गया कि सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शुरुआती जांच में ये कहा गया कि सुशांत सिंह क्रिनिकल डिप्रेशन से गुजर रहे थे. डिप्रेशन के चलते ही सुशांत ने खुदकुशी की. उनका इलाज चल रहा था और उन्होंने बीते कुछ समय से दवा लेना बंद कर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि वो बेहद परेशान थे, क्योंकि इंडस्ट्री में उन्हें बायकॉट किया जा रहा था. इसके बाद लगातार बात सामने आने लगी कि वो इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के शिकार हुए.

आत्महत्या मामले की जांच जारी

सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के लिए मुहिम चलाई जाने लगी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने नेपोटिज्म को लेकर जांच शुरू की और एक के बाद एक कई नामी लोगों से पूछताछ करनी शुरू की. इसमें संजय लीला भंसाली, रूमी जाफरी जैसे निर्देशकों से भी पूछताछ की. वहीं, सुप्रीम कोर्ट में दायर अपील के बीच बिहार सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की सिफारिश की और केंद्र सरकार ने ये मांग मानी और सीबीआई को मामला सौंप दिया. इस बीच सुशांत मामले में कई नए खुलासे सामने आए जिनमें उनकी मैनेजर दिशा सालियान की खुदकुशी मामले को भी जोड़ा जाने लगा. फिलहाल ईडी के पास किसी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं लगा है, लेकिन उन्हें कई तरह की अनियमितताएं जरूर मिली हैं, जिसको लेकर ईडी अपनी जांच आगे बढ़ा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close