Home मनोरंजन कंगना के हस्तक्षेप संबंधी खबरों को निर्देशक ने किया खारिज

कंगना के हस्तक्षेप संबंधी खबरों को निर्देशक ने किया खारिज

59
0

मुंबई. ‘मेंटल है क्या’ के निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी ने उन खबरों का खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया है कि इस परियोजना में अभिनेत्री कंगना रनौत हस्तक्षेप कर रही हैं. उन्होंने इसे आधारहीन और अफवाह करार दिया है. ऐसी खबरें आयी थीं कि फिल्म की शूंिटग में कंगना हस्तक्षेप कर रही हैं और इसके कुछ दृश्यों से वह प्रसन्न नहीं हैं. इसके कारण इसे दोबारा फिल्माया जा रहा है और यही वजह है कि फिल्म के प्रदर्शन में देरी हो रही है.

निर्माताओं की तरफ से जारी बयान में प्रकाश ने अपने सेट पर कहा, ‘‘कंगना एक अभिनेत्री हैं, प्रोफेशनल है और सृजनात्मक रूप से अहम हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘कंगना और राजकुमार राव, दोनों का पदर्शन बेजोड़ है जिनका निर्देशन करने में मुझे मजा आता है . मैं यह देखकर खुश हूं कि उनके किरदार कैसे बदल गए . मेंटल है क्या एक रोमांचक थ्रिलर है.’’

निर्देशक ने इस बात से इंकार किया कि फिल्म के एक हिस्से को दोबारा फिल्माया गया है और कहा, ‘‘हमने पहले चरण की शूंिटग का समापन मुंबई में किया है, दूसरा चरण लंदन में और तीसरा एवं अंतिम एक बार फिर मुंबई में. इसका अंतिम कार्यक्रम पिछले महीने ही पूरा हुआ है. बस इतना ही. अन्य सभी अनुमान निराधार हैं.’’ शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर ंिसह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और इसके प्रदर्शन की तारीख 26 जुलाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here