‘मिशन मजनूं’ एक प्रयोग है, इसके बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है : रश्मिका मंदाना

मुंबई. अभिनेत्री रश्मिका मंदाना तेलुगु भाषा में हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘‘पुष्पा : द राइज’’ को देश भर में दर्शकों से मिल रही अपार प्रशंसा से स्तब्ध हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि लोग उनकी आगामी ंिहदी फिल्मों ‘‘मिशन मजनूं’’ और ‘‘गुडबाय’’ को भी उतना ही पसंद करेंगे.

फिल्म उद्योग में हाल में पांच वर्ष पूरे करने वाली अभिनेत्री ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘‘किरिक पार्टी’’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें तेलुगु फिल्मों ‘‘गीत गोंिवदम’’, ‘‘देवदास’’, ‘‘डियर कॉमरेड’’, ‘‘सुल्तान’’ (तमिल) और ‘‘यजमान’’ (कन्नड़) जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया. मंदाना (25) बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने को लेकर प्रोत्साहित हैं, जहां वह सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘‘मिशन मजनूं’’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘‘गुडबॉय’’ में नजर आएंगी.

मंदाना ने ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘2021 के अंत में रिलीज हुई मेरी एक फिल्म ‘पुष्पा’ थी और मैं इस बात के लिए बहुत आभारी हूं कि हर साल मेरी एक फिल्म रिलीज होती है. कोविड-19 से पहले मेरी फिल्में हिट हुई थीं और इन बीते वर्षों में भी. मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2022 में भी यह सिलसिला जारी रहे.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं उम्मीद कर रही हूं कि जिन ंिहदी फिल्मों ‘मिशन मजनूं’ और ‘गुडबाय’ से मैं जुड़ी हूं, वे भी अच्छा प्रदर्शन करें. मैं बहुत खुश हूं कि ये दोनों फिल्में बनीं. ‘पुष्पा’ के साथ, यह साल बेहतरी के साथ खत्म हुआ.’’ 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी, ‘मिशन मजनूं’ पाकिस्तान के बीचों-बीच भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया. वहीं, ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल की ‘‘गुडबाय’’ बाप-बेटी की कहानी है. इसमें नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी भी नजर आएंगे. दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होनी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close