Home मनोरंजन संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के साथ और काम करने की इच्छा...

संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के साथ और काम करने की इच्छा जाहिर की

57
0

मुम्बई. करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘कलंक’ में करीब दो दशक बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने वाले संजय दत्त ने इस अदाकारा के साथ आगे भी और काम करने की इच्छा जाहिर की है. संजय और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने साथ में ‘साजन’, ‘खलनायक’, ’थानेदार’ और ‘इलाका’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

संजय ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ लंबे समय बाद एक साथ काम करके अच्छा लगा. मैं उनके साथ और काम करने की कोशिश करूंगा.’’ अभिनेता ने फिल्म ‘कलंक’ के टीजर लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया. वहीं माधुरी ने भी संजय के साथ काम करने के अनुभव को बेहतरीन बताया.

उन्होंने कहा, ‘‘हम 20 वर्ष से अधिक समय के बाद साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में, मैंने काफी समय बाद अनिल के साथ काम किया था. उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है जिनके साथ आपने पहले काम किया हो.’’ फिल्म ‘कलंक’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी नजर आएंगे.

निर्देशक अभिषेक वर्मन की इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ ने किया है. फिल्म 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में पहले माधुरी की जगह श्रीदेवी नजर आने वाली थी लेकिन पिछले साल फरवरी में उनके अचानक निधन के बाद यह किरदार धक-धक गर्ल को दिया गया.

श्रीदेवी की जगह फिल्म में लिए जाने के सवाल पर माधुरी ने कहा, ‘‘जब मुझे किरदार के लिए पूछा गया था, तब मैं काफी दुखी थी. वह एक बेहतरीन कलाकार और इंसान थी. जब आपको कोई किरदार मिलता है तो आप उसे अपने तरीके से करते हैं. लेकिन हम उन्हें हर दिन फिल्म सेट पर याद करते थे.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here