Home मनोरंजन नागार्जुन के आवास पर प्रदर्शन करने का प्रयास करने के लिए छात्रों...

नागार्जुन के आवास पर प्रदर्शन करने का प्रयास करने के लिए छात्रों को हिरासत में लिया गया

59
0

हैदराबाद. ‘बिग बॉस’ तेलुगू के तीसरे संस्करण की मेजबानी कर रहे जाने-माने तेलुगू फिल्म अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के आवास पर प्रदर्शन करने का प्रयास करने के लिए उस्मानिया विश्वविद्यालय के आठ छात्रों को एहतियातन हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस शो का प्रीमियर रविवार को होगा.

महिला एवं छात्र संगठनों ने इस रियलिटी शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. इससे पूर्व रियलिटी शो के आयोजकों के खिलाफ एक फिल्म अभिनेत्री की शील भंग करने के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया था. ऐसा आरोप है कि आयोजकों ने साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री से ‘‘असहज’’ सवाल पूछे थे. 31 वर्षीय तेलुगू अभिनेत्री ने यहां पुलिस के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि आयोजकों ने शो के लिए उसके साक्षात्कार के दौरान ‘‘असहज और निजी’’ सवाल पूछे थे जिससे उसके आत्म-सम्मान को ठेस पहुंची.

एक छात्र ने कहा, ‘‘जब नागार्जुन ने अन्य शो की मेजबानी की तो हमने आपत्ति नहीं की. अब हम इस पर आपत्ति जताते हैं क्योंकि वह आरोपों पर स्पष्टीकरण देने में विफल रहे है.’’ एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्रों को शाम को बाद में जाने दिया जाएगा. इस रियलिटी शो के खिलाफ महिला और छात्र संगठनों के संभावित प्रदर्शनों के बीच अभिनेता के आवास के बाहर सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है.

इससे पूर्व नागार्जुन ने ट्वीट किया था कि उनके द्वारा होस्ट किये जा रहे इस शो के तीसरे संस्करण का प्रीमियर स्टार मां टीवी चैनल पर 21 जुलाई को होगा. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर, हमने उनके आवास और अन्नपूर्णा स्टूडियो पर सुरक्षाकर्मी तैनात किये है.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here