Home मनोरंजन उप राष्ट्रपति ने ‘सांड की आंख’ की तारीफ की, बताया प्रेरक

उप राष्ट्रपति ने ‘सांड की आंख’ की तारीफ की, बताया प्रेरक

34
0

नयी दिल्ली. उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने यहां एक विशेष स्क्रींिनग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका वाली ‘‘सांड की आंख’’ देखी और फिल्म से जुड़े लोगों को अपनी शुभकामनाएं दीं. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया की दो सबसे बुजुर्ग शार्पशूटरों चंद्रो और प्रकाशी तोमर की ंिजदगी पर आधारित है. चंद्रो और प्रकाशी का किरदार क्रमश: भूमि और तापसी ने निभाया है.

उप राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शनिवार को किए गए पोस्ट में कहा गया, ‘‘आज उपराष्ट्रपति भवन में ंिहदी फिल्म ‘ सांड की आंख ‘ देखी. इस अवसर पर फिल्म के कलाकारों तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर तथा निर्देशक तुषार हीरानंदानी की उपस्थिति हमारे लिए अभिनंदनीय थी. फिल्म कथानक महिला शार्पशूटर चंद्रो तोमर तथा प्रकाशी तोमर के असल जीवन पर आधारित है.’’

उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किये गए एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि, ‘‘सांड की आंख’ की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं. फिल्म ऐसे हालत का वास्तविक चित्र पेश करती है जिसमें दो शार्प शूटर सभी परेशानियों से उबर कर महिला सशक्तिकरण का प्रतीक बनती हैं. भूमि और तापसी ने उपराष्ट्रपति द्वारा की गई हौसलाअफजाई के लिये उनका शुक्रिया अदा किया.

भूमि ने ट्वीट किया, ‘‘शुक्रिया माननीय उपराष्ट्रपति महोदय, हमारी फिल्म ‘सांड की आंख’ देखने के लिये और उसकी स्क्रींिनग के लिये. हमारी फिल्म को पसंद करने के लिये शुक्रिया. आपके और आपके परिवार के साथ यह सच में एक यादगार शाम थी. जय ंिहद!’’

तापसी ने कहा, ‘‘आपका बहुत शुक्रिया सर. हमारी फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिये आपके और आपके परिवार के सामने फिल्म की स्क्रींिनग एक सम्मान की बात है. आपकी शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया.’’ अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार ने इस फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here