देशलाइफस्टाइल

पार्टी में तंदूरी रोटियों पर थूक लगाकर सेकने वाला गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में पार्टी के दौरान तंदूरी रोटी पर कथित रूप से थूक लगाकर सेकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया वयरल वीडियो से आरोपी की पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद के रूप में की गयी है, जो विवाह समारोह में तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

गौरतलब है कि थूक लगा कर रोटी सेंकने से संबंधित एक वीडियो वायरल होने के बाद गैर सरकारी संगठन हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही शुक्रवार शाम अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल थाने पहुंचे थे. सचिन ने बताया, ‘‘व्हाट्सएप पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो अरोमा गार्डन में शादी समारोह की है. उन्होंने बताया कि इसमें एक व्यक्ति, जिसका नाम नौशाद बताया गया है, वह रोटी बनाते वक्त उस पर कथित रूप से थूक रहा है और उसके बाद रोटियों को तंदूर में सेक रहा है.’’

उन्होंने कहा कि इससे शादी में आने वाले सभी व्यक्तियों का न केवल धर्म भ्रष्ट हुआ है बल्कि कारोना जैसी महामारी को बढ़ावा मिला है. उन्होंने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की . इसके अलावा मंडपों में खाना बनाने वाली जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी मांग की .

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी नौशाद अलवी पुत्र अख्तर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269, 270, 188 एवं महामारी अधिनियम की धारा तीन के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि यह वीडियो 16 फरवरी का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close