Home देश रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है, चुप मत रहिए: सुषमा...

रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है, चुप मत रहिए: सुषमा ने मुलायम से कहा

45
0

नयी दिल्ली. केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की कथित ‘‘अंडरवियर’’ वाली टिप्पणी पर पार्टी के संस्थापक मुलायम ंिसह यादव की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए उनसे कहा कि महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण के वक्त ‘भीष्म पितामह’ की तरह चुप न रहें.

भाजपा की वरिष्ठ नेता ने सपा नेता खान की एक रैली में जया प्रदा का नाम लिये बिना की गई उस टिप्पणी के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के लोगों को उन्हें समझने में 17 साल का वक्त लग गया, लेकिन वह 17 दिनों में यह जान गए कि वह ‘‘खाकी अंडरवियर’’ पहनती हैं.

खान की टिप्पणी का वीडियो टैग करते हुए स्वराज ने महाभारत के एक प्रसंग के संदर्भ में ट्वीट कर कहा, ‘‘मुलायम भाई-आप पितामह है समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये.’’

स्वराज ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष को भी टैग किया जो कथित तौर पर रैली में मौजूद थे जब खान ने यह विवादास्पद टिप्पणी की. इसके अलावा स्वराज ने ंिडपल यादव और अभिनेत्री जया बच्चन को भी अपने ट्वीट में टैग किया है जो सपा नेता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here