देशमनोरंजन

राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा का निधन, जूझ रही थीं कैंसर से

नई दिल्ली. श्वेता बच्चन की सास और राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा का आज निधन हो गया है. 71 साल की उम्र में रितु ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. श्वेता के पिता यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी समधन के निधन की जानकारी अपने ब्लॉग पर भी दी है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेरी समधन रितु नंदा, श्वेता बच्चन की सास का रात 1:15 बजे अचानक निधन हो गया’.

रितु नंदा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन थीं. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रणधीर ने कहा, ‘देर रात रितु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं. हम दिल्ली में हैं, और उनका अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा’.

रितु नंदा बॉलीवड एक्टर रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की बुआ थीं. उनके अचानक निधन की खबर से रिद्धिमा कपूर शॉक्ड हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बुआ को श्रद्धांजलि दी है. रिद्धिमा ने बुआ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं आपसे ज्यादा दयालु और अच्छे इंसान से नहीं मिली. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे बुआ’. रिद्धिमा को पोस्ट पर एकता कपूर ने भी कमेंट कर रितु नंदा को श्रद्धांजलि दी है.

ऋषि कपूर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर रितु के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धा%


Join
Facebook
Page

Follow
Twitter
Account

Follow
Linkedin
Account

Subscribe
YouTube
Channel

View
E-Paper
Edition

Join
Whatsapp
Group

01 Jun 2020, 5:12 AM (GMT)

India Covid19 Cases Update

190,622 Total
5,408 Deaths
91,855 Recovered

Back to top button
WhatsApp chat
Close