Home चुनाव भारत संप्रग नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते :स्मृति ईरानी

संप्रग नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते :स्मृति ईरानी

25
0

अमेठी. भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान की कथित विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सहित संप्रग में शामिल दलों के नेताओं की चुप्पी पर सोमवार को सवाल उठाए और आरोप लगाया कि संप्रग के नेता महिलाओं का हर पद, हर गांव, हर शहर में अपमान करते और करवाते हैं.

दरअसल, रामपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं. अमेठी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ने तिलोई विधान सभा क्षेत्र में चुनावी सभा में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जिसने गरीबी नहीं देखी, उसे गरीब की पीड़ा का क्या पता. मोदी गरीब माता पिता के बेटे हैं, गरीबी में पले हैं, गरीबी को देखा है और इसलिए प्रधानमंत्री ने अमेठी के दो लाख परिवारों के लिए शौचालय बनवाए हैं.

स्मृति ने कहा कि मोदी की मां ने दूसरों के घर में काम करके अपने बच्चों की परवरिश की है. मोदी ‘सबका साथ सब का विकास’ की बात करते हैं, उन्होंने गरीबों के लिए तमाम योजनाएं शुरू की हैं. ‘स्वच्छ भारत मिशन’, ‘आयुष्मान भारत’, ‘उज्ज्वला’, किसानों के लिए ‘किसान सम्मान योजना’ जैसी योजनाएं शुरू की गई हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी (राहुल) जनता के बीच नहीं आते, न अमेठी में दिखते है न बोलते हैं, उन्होंने पिछले पांच सालों के दौरान एक बार भी अमेठी की समस्याओं को संसद में नहीं उठाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here