Home रायपुर छोटा आदमी वाले बयान से पलटे रमन

छोटा आदमी वाले बयान से पलटे रमन

21
0

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटा आदमी कहने वाले अपने बयान से
पलट गए. उन्होंने डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आयोजित समरसता सभा में अपने पुराने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने छोटा आदमी नहीं कहा, मैंने अटलजी की पंक्ति दोहराई थी. प्रदेश में विकास की योजनाएं बंद की जा रही हैं. इस पर मैंने अपना बयान दिया था कि बड़ा मन करिए, छोटे मन से काम नहीं होता.

बता दें कि गत शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने ‘एकात्म परिसर’ में जब पत्रकारों ने उनसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आईना दिखाने वाले वीडियो जारी करने का सवाल पूछा था, तब उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल को छोटा आदमी कहकर अपना एक बयान दिया था. उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री श्री बघेल समेत कांग्रेस से तमाम नेता-कार्यकर्ता छोटा आदमी बनने के लिए मजबूर हो गए. उन सभी ने सोशल मीडिया ट्वीटर एकाउंट पर अपना नाम बदलकर अपने नाम के आगे छोटा आदमी जोड़ लिया.

उनका यह ट्वीट उनके ट्वीटर एकाउंट पर खूब चला. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री के बयान का वीडियो भी शेयर किया गया. जिसमें उन्होंने कहा था कि इतना छोटा आदमी छोटे मन से छोटी-छोटी हरकत करता है, ये सिर्फ मजाक का पात्र बनेगा. रमन सिंह के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री श्री बघेल ने स्वीकार करते हुए कहा कि हां मैं छोटा आदमी हूं, किसान का बेटा हूं.

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के इस बयान को कैंपेन बना दिया. जिसके बाद भाजपा बैकफुट में नजर आई और रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह भी अपने बयान से पलट गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here