क्रिकेटखेल

29 फरवरी से सुबह 4 बजे शुरु हो जाएगा मैच, मोबाइल पर ऐसे देख सकते हैं लाइव

कानपुर. न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया शनिवार से आखिरी मैच खेलने मैदान में उतरेगी। भारत का कीवी दौरा काफी लंबा चला। अब आखिरी मैच क्राइस्टचर्च के हेग्ली ओवल में 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच खेला जाएगा। इसके बाद विराट सेना अपने वतन वापस लौट आएगी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली चाहेंगे कि जीत के साथ दौरे का अंत करें। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत पहले ही 0-1 से पीछे है। अब आखिरी टेस्ट जंग हेग्ली ओवल मैदान में होगी। आइए जानें इस मैच को कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव।

सुबह 4 बजे शुरु हो जाएगा मैच

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में सुबह 4 बजे से खेला जाएगा। हालांकि लोकल समय के मुताबिक यह मुकाबला सुबह 11 बजे शुरु होगा मगर भारत और न्यूजीलैंड के समय में करीब सात घंटे का अंतर है। ऐसे में भारत में सुबह-सुबह लाइव टेलिकॉस्ट होगा।

भारत में इन चैनल्स पर होगा लाइव टेलिकास्ट

भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच स्टार स्पोर्टस चैनल पर दिखाए जाएंगे। Star Sports 1 Hindi SD/HD, Star Sports 3 Hindi SD/HD पर लाइव टेलिकॉस्ट होंगे। इसके अलावा अगर आप फ्री में मैच देखना चाहते हैं तो डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी लाइव मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। ये चैनल फ्री टू एयर है।

कैसे देख सकते हैं ऑनलाइन

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच को टीवी पर लाइव टेलिकॉस्ट के अलावा फैंस इसे मोबाइल पर भी ऑनलाइन देख सकते हैं। अगर आप घर से बाहर हैं और मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसे हॉटस्टार एप पर ऑनलाइन देख सकते हैंं। इसके लिए आपके स्मार्टफोन में एप्लीकेशन इंस्टॉल होना जरूरी है।

ये है भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया की यह आखिरी सीरीज है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। पहला मैच 21-25 फरवरी के बीच वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व पार्क में खेला गया जिसमें भारत को करारी हार मिली। वहीं दूसरा मुकाबला 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच क्राइस्टचर्च में होगा। इसी के साथ भारत का कीवी दौरान भी खत्म हो जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close