खेल

निशानेबाज ने केंद्र को खून से लिखा पत्र : जताई निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इच्छा

लखनऊ. अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज र्वितका ंिसह ने केंद्र सरकार को खून से लिखे पत्र में गुजारिश की कि उन्हें निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इजाजत दी जाए. र्वितका ने रविवार को यहां संवाददाताओं से कहा मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपने खून से पत्र लिखकर मांग की है कि मुझे निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाने की इजाजत दी जाए.

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में संदेश जाना चाहिए और बलात्कारियों को भी यह पता चलना चाहिए की एक महिला उन्हें फांसी भी दे सकती है. मैंने गृहमंत्री को डाक के जरिए पत्र भेजा है और ट्वीट भी किया है. र्वितका ने सभी महिला सैनिकों, जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक संगठनों से कहा है कि वे उनकी इस मांग में उनका समर्थन करें.

उन्होंने उम्मीद जताई कि देश में बदलाव आएगा और एक अलग तरह का समाज निर्मित होगा जिसमें महिलाओं को डर के माहौल में नहीं जीना पड़ेगा. इस बीच, तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें अनेक लोगों की अर्जियां मिली हैं जो निर्भया मामले में दोषी लोगों को फांसी देना चाहते हैं. तमिलनाडु के रामनाथपुरम प्रशिक्षण केंद्र में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात सुभाष श्रीनिवासन ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक को पत्र लिखकर निर्भया मामले के दोषियों को फांसी देने की इच्छा जताई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close