कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस तारीख को करेंगे शादी, जानिए सब कुछ….

नई दिल्ली. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इस वक्त बॉलीवुड में बहुत तेजी से फैल रही हैं. हालांकि, दोनों की तरफ से इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार इस कथित कपल के शादी की तारीख तक अब सामने आ गई है. नई तारीख आई सामने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में हैं. ऐसे में अब इस कपल को लेकर नई खबर सामने आई है, एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

विक्की की बहन ने किया था मना
हालांकि विक्की की बहन ने शादी को लेकर कहा था कि कोई शादी नहीं होने वाली है और भाई अपने काम में बिजी हैं. लेकिन अब इस रिर्पोट ने फैंस को फिर से हैरान कर दिया है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, यह एक हिंदू वेडिंग होगी, जिसमें जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही विक्की या फिर कैटरीना ने इस बार कोई बात कही है.

200 मेहमान होंगे शामिल
रिपोर्ट के मुताबिक विक्‍की और कैटरीना (Vicky Katrina) सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में सात फेरे लेंगे. कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि लवबर्ड्स की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी. संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे. कैटरीना और विक्की को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं। इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्‍मीद है.

सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी कैटरीना
शादी के दिन दूल्‍हा दुल्‍हन मशहूर डिजाइन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर ड्रेस में होंगें और साथ ही वहीं कैटरीना अपनी संगीत सेरेमनी पर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी करेंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो, राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को होनेवाली दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में खास जगहों में से एक मानी जाती है और वही मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में शादी की रस्मों से पहले मुंबई में शादी करेंगे. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि, विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे.

इस दिन
करेंगे शादी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close