राजस्थानः ट्रैक्टर चोरी के शक में एक व्यक्ति की पिटाई, उपचार के दौरान मौत

जयपुर. राजस्थान में अलवर जिले के गोंिवदगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक व्यक्ति की ट्रैक्टर चोरी के शक पर कुछ लोगों द्वारा पिटाई किये जाने के बाद उपचार के दौरान उसकी सोमवार को मौत हो गई. थानाधिकारी शिवशंकर ने मंगलवार को बताया कि रामबास गांव में रविवार तड़के शौच के लिये खेत में गये चिरंजीलाल (45) की कुछ लोगो ने ट्रैक्टर चोरी के शक में पिटाई कर दी तथा उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को चिरंजीलाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

शिवशंकर ने बताया कि इस संबंध में मृतक के बेटे की ओर से सोमवार को एक नामजद और 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आठ से दस संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है एवं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी लखन गुर्जर ने बताया कि पीड़ित पक्ष को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा और मुआवजा संबंधी ज्ञापन को समुचित माध्यम से सरकार तक पहुंचाया जायेगा. उन्होंने बताया कि आठ से दस संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है और उनके दो वाहनों को भी जब्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button