‘रोहिंग्या और बांग्लादेशियों’ को बचा रहे आप, कांग्रेस के नेता: आदेश गुप्ता

नयी दिल्ली. भाजपा ने सोमवार को आप और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि उनके नेताओं ने शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालकर साबित कर दिया कि वे इलाके में अवैध रूप से रह रहे ‘‘रोहिंग्या और बांग्लादेशियों’’ को बचा रहे हैं. पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक संवाददाता सम्मेलन में दोनों दलों से आग्रह किया कि वे अतिक्रमण रोधी अभियान को किसी भी धर्म से न जोड़ें.

गुप्ता ने दिल्ली पुलिस आयुक्त और दक्षिण दिल्ली नगर निगम के महापौर को पत्र लिखकर शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा, “शाहीन बाग इलाके में दक्षिण दिल्ली नगर निगम के अतिक्रमण रोधी अभियान के दौरान बुलडोजर को आप और कांग्रेस नेताओं ने रोका, जो उसके सामने लेट गए. यह रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को उनके संरक्षण का स्पष्ट प्रमाण है.”

भाजपा नेता ने कहा कि शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने वालों को चुनाव में लोगों द्वारा ‘‘सबक सिखाया जाएगा.’’ गुप्ता ने आरोप लगाया, “अतिक्रमण हटाने की कवायद को सांप्रदायिक रंग देना और दंगाइयों पर चुप रहना आप के दोहरे मापदंड को दर्शाता है.” उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस नेताओं ने उन रोहिंग्या तथा बांग्लादेशियों को बचाने के लिए धर्म का सहारा लिया जिनका दिल्ली में किसी भी चीज पर कोई अधिकार नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button