राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक विकल्प के रूप में उभरी है आप: संजय सिंह

जयपुर. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि पंजाब में हालिया विधानसभा चुनाव की जीत के बाद ‘आप’ राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक विकल्प के रूप में उभरी है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान भी आप की प्राथमिकताओं में है जहां अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं.
पार्टी ने द्वारका (दिल्ली) से विधायक विनय मिश्रा को राजस्थान का चुनाव प्रभारी बनाने की घोषणा की है.

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘पंजाब में हालिया विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पूरे देश में आम आदमी पार्टी की स्वीकार्यता बढ़ी है और उसे राष्ट्रीय स्तर पर विकल्प के रूप में देखा जा रहा है.’’ उन्होंने कहा, ‘’कुछ राज्यों का हमने चयन किया है, जहां बहुत तेजी से संगठन का विस्तार होगा और उनमें से एक राज्य राजस्थान भी है. राजस्थान आम आदमी पार्टी की प्राथमिकताओं में है.

राजस्थान उसके लिए एक सुनहरा कल लाने वाला है.’’ उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विधायक विनय मिश्रा को राजस्थान में चुनाव प्रभारी बनाया है जो राज्य में पार्टी के विस्तार के लिए काम करेंगे.राज्यसभा सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल की स्वीकार्यता आज पूरे देश में बढ़ रही है.

देश के हर हिस्से में लोग चाहते हैं कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार का शिक्षा, मोहल्ला क्लिनिक, नि:शुल्क बिजली, पानी का मॉडल हमारे प्रदेश में भी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि कई लोग पार्टी से जुड़ने के लिए संपर्क कर रहे हैं. जल्द ही कुछ बड़ी घोषणाओं के लिए तैयार रहना होगा. गौरतलब है कि पार्टी ने रविवार को यहां बिड़ला आॅडिटोरियम में कार्यकर्ता सम्मेलन रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button