पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे अमित शाह

नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जायेंगे. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि शाह इस दौरान सभी सांसदों और विधायकों सहित अपनी पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के नेताओं से मिलेंगे, एक जनसभा को संबोधित करेंगे और भारत-बांग्लादेश सीमा से लगे अग्रिम इलाकों का दौरा करेंगे.

सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) र्किमयों के साथ बातचीत करने के लिए तीन बीघा के भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र का दौरा भी करेंगे. उन्होंने बताया कि वह कोलकाता में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. शाह का पश्चिम बंगाल का दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब पार्टी राज्य में अपने संगठनात्मक तंत्र को मजबूत करने का प्रयास कर रही है.

भाजपा सूत्रों ने बताया कि वह वहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय भी जाएंगे. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री बृहस्पतिवार की सुबह राज्य में एक ‘फ्लोंिटग बॉर्डर आउट पोस्ट’ (बीओपी) पर एक नाव एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे. वह हरिदासपुर बीओपी में मैत्री संग्रहालय की आधारशिला रखेंगे.

Related Articles

Back to top button