प्रशंसकों से मिलने का सिलसिला फिर से शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि वह अपने प्रशंसकों के साथ रविवार की मुलाकात और अभिवादन का कार्यक्रम फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र में कोविड-19 संबंधी पाबंदियां हटा ली गई हैं. अमिताभ बच्चन जुहू स्थित अपने आवास जलसा में हर रविवार को अपने प्रशंसकों से मिलते थे और उनका अभिवादन करते थे. उन्होंने महामारी के कारण 38 साल पुरानी अपनी इस साप्ताहिक गतिविधि मार्च 2020 बंद कर दी थी.

अमिताभ बच्चन ने कहा अब जब महाराष्ट्र सरकार ने अनिवार्य रूप से मास्क पहनने सहित सभी महामारी संबंधी पाबंदियों को हटा लिया है, तो प्रशंसकों से जुड़ी गतिविधि फिर से शुरू हो सकती है. उन्होंने अपने ब्लाग पर लिखा कि वह फिलहाल एक शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर हैं. उन्होंने लिखा, ‘‘तो .. मुंबई शहर के बारे में खबर यह है कि अब कोई मास्क और कोविड प्रोटोकॉल नहीं है .. जो एक आशीर्वाद के रूप में आया है .. और शायद रविवार को जलसा गेट पर रविवार की मुलाकात फिर से शुरू हो सकती है, हालांकि सावधानियों के साथ .. जब मैं वापस आऊंगा तो इसको लेकर उत्सुक हूं.’’ अभिनेता ने उस फिल्म का नाम नहीं बताया, जिसके लिए वह शूटिंग कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान में सूरज बड़जात्या निर्देशित “उंचाई” और “गुड बाई” जैसी फिल्में हैं. वह अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रनवे 34’, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ और प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत एक फिल्म में भी नजर आएंगे.

 

Back to top button