बिलासपुर: महिला चिकित्सक की कथित अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, अन्य चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की पुलिस ने महिला चिकित्सक की कथित अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने के आरोप में एक चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोप है कि महिला चिकित्सक की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

बिलासपुर के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले में महिला चिकित्सक की ‘एडिट’ (संशोधित) की हुई अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने के आरोपी चिकित्सक के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला चिकित्सक के पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

सिविल लाइन थाना के प्रभारी जे.पी. गुप्ता ने कहा कि बिलासपुर के एक निजी अस्पताल के संचालक चिकित्सक ने शनिवार को थाने में दी शिकायत में बताया कि उनकी पत्नी वर्ष 2017 से 2020 तक मेडिकल की पढ़ाई के दौरान मध्य प्रदेश के सतना जिले में थी.
शिकायत के मुताबिक, इस दौरान वहां उनका डॉक्टर अशोक दांते से परिचय हुआ. इसके मुताबिक, मेडिकल की पढ़ाई पूरी कर जब महिला डॉक्टर वापस बिलासपुर आई, तब डॉक्टर अशोक दांते पिछले कुछ समय से महिला चिकित्सक की एडिट की हुई अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने लगा.

?महिला डॉक्टर के पति ने पुलिस को बताया कि दांते की मांग की अनदेखी करने पर 21 मार्च को कोरियर के माध्यम से उनके चिकित्सक ससुर के क्लिनिक में धमकी भरा पत्र भेजा गया, जिसमें रकम नहीं देने पर उनकी बेटी (महिला चिकित्सक) की फोटो वायरल करने की धमकी दी गयी.

महिला डॉक्टर के पति ने पुलिस को बताया कि इसके बाद 30 मार्च को उनकी सास (महिला चिकित्सक की मां) के मोबाइल में भी व्हाट्सअप संदेश भेजकर रकम नहीं देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी गयी. गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर आरोपी चिकित्सक अशोक दांते के खिलाफ भयादोहन और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button