बिलासपुर: सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

बिलासपुर/रायपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरारी गांव के करीब सोमवार तड़के तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई.

उन्होंने कहा कि इस घटना में कार सवार सूरज सिंह राठौर (24), हिमांशु सिंह (27) और अपर्णा यादव की मौके पर ही मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि वहीं तनिषा आदिले (19) और स्रेहा महंत (19) गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने बताया कि घायल स्रेहा महंत को बिलासपुर शहर में स्थित छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है तथा तनिषा आदिले को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है.  साहू ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में भरारी गांव के के पास हुए सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. बघेल ने इस दुर्घटना में घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

Back to top button