भाजपा नेताओं ने ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा

नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जम्मू- कश्मीर में आतंकवाद के कारण जान गंवाने वालों का मजाक उड़ाने का शुक्रवार को आरोप लगाया. पार्टी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ‘‘बेशर्म अराजकतावादी’’ हैं.

भाजपा महासचिव बीएल संतोष ने दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल और आप के अन्य विधायकों की हंसते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा: ”कभी मत भूलना. वे उन लोगों पर हंस रहे हैं जिन्होंने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के कारण अपनी जान गंवाई. जिन्होंने अपने बच्चों को खो दिया; जिन बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया; जो सुरक्षा कर्मी मारे गए, जो महिलाएं मारी, जिन बच्चों को गोली मारी गई… वे उनपर हंस रहे हैं. बेशर्म अराजकतावादी.‘’

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, ‘हिंदुओं से नफरत का चेहरा ऐसा दिखता है.” केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में अपने भाषण के दौरान कहा था कि भाजपा विधायकों की मांग है कि विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा को दर्शाने वाली फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” को दिल्ली में कर-मुक्त किया जाए. केजरीवाल ने कहा था कि फिल्म को करमुक्त करने के बजाय यूट्यूब पर डाल देने चाहिये, जिससे सभी लोग मुक्त में फिल्म देख सकें. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक लाभ के लिए फिल्म का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button