अपनी फिल्म में किसी पार्टी या सरकार को निशाना नहीं बनाया : अभिनेता कुंचको

कोच्चि. मलयालम फिल्म ‘नना थान केस कोडु’ के पोस्टर में गड्ढों के मजाकिया चित्रण को लेकर केरल सरकार के समर्थकों और अन्य के बीच साइबर जगत में वाकयुद्ध शुरू होने के बीच अभिनेता कुंचाको बोबन ने बृहस्पतिवार को स्पष्ट किया कि उनकी फिल्म में किसी राजनीतिक दल या सरकार को निशाना नहीं बनाया गया है.

अभिनेता ने कहा कि (गड्ढों के बारे में) पोस्टर के साथ-साथ फिल्म में कही गई बातों में कुछ सच्चाई है. पोस्टर में कहा गया कि सिनेमाघरों के रास्ते में गड्ढे हो सकते हैं, लेकिन लोगों को इसके बाद भी फिल्म देखने आना चाहिए. बोबन ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि फिल्म में गड्ढे ही एकमात्र विषय नहीं है, बल्कि प्रमुख विषयों में से एक है.

यह फिल्म शुक्रवार 12 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रर्दिशत हो रही है. इसमें हास्य और व्यंग्य के साथ दिखाया गया है कि गड्ढे किस प्रकार आम आदमी के जीवन को प्रभावित करते हैं. अभिनेता ने कहा, “हमने फिल्म में किसी खास सरकार, राजनीतिक दल या लोगों के किसी वर्ग को निशाना नहीं बनाया है. हमने केवल आम आदमी के सामने आने वाले मुद्दों को रेखांकित करने की कोशिश की और हास्य और व्यंग्य के साथ इसे राजनीतिक दलों, नौकरशाहों तथा जनता के ध्यान में लाने का प्रयास किया.’’

Back to top button