कॉमेडी फिल्मों के प्रस्ताव नहीं मिलते हैं : शेफाली शाह

मुंबई. अभिनेत्री शेफाली शाह का कहना है कि फिल्म उद्योग के अधिकतर लोग उन्हें एक ‘गंभीर कलाकार’ के रूप में देखते हैं जिसकी वजह से उन्हें कॉमेडी फिल्मों में काम करने के प्रस्ताव नहीं मिलते हैं. वेब सीरीज ‘‘दिल्ली क्राइम’’ और हाल ही में रिलीजÞ हुई फिल्म ‘‘जलसा’’ में शानदार अभिनय करने वाली शेफाली का कहना है कि वह कॉमेडी फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं.

शेफाली अपनी दो आगामी फीचर फिल्मों ‘‘डॉक्टर जी’’ और ‘‘डार्लिंग्स’’ की रिलीज की प्रतीक्षा कर रही हैं, जिनमें हास्य का भी पुट है.
शेफाली (49) ने कहा कि जब उन्हें ‘’डॉक्टर जी’’ और ‘‘डार्लिंग्स’’ जैसी फिल्मों का प्रस्ताव मिला था, तो उन्होंने तुरंत ही इनकी ‘मजेदार और प्रफुल्लित करने वाली’ पटकथाओं को सुनकर हां कह दी थी.

‘’डॉक्टर जी’’ कॉलेज कैंपस के जीवन पर आधारित एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत ंिसह अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसका निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है. जबकि ‘‘डार्लिंग्स’’ मां-बेटी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसमें शेफाली शाह और आलिया भट्ट ने अहम भूमिका निभाई है.

शेफाली शाह ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ ‘डॉक्टर जी’ में काम करने को लेकर मैं बहुत पहले से ही प्रतिबद्ध थी. इस फिल्म में मैं एक प्रमुख भूमिका नहीं निभा रही हूं, मैं एक तरह से अतिथि कलाकार की भूमिका निभा रही हूं. मैंने कभी कॉमेडी फिल्मों में काम नहीं किया था. यह एक मजेदार और संवेदनशील कहानी है इसलिए मैं इसे करना चाहती थी. ’’ उन्होंने कहा ‘‘और ‘डार्लिंग्स’ की पटकथा बहुत दमदार है. यह हास्य फिल्म है और मुझे इसकी पटकथा बहुत अच्छी लगी. अक्सर लोग मेरे बारे में सोचते हैं कि मैं एक गंभीर कलाकार हूं और गंभीर भूमिकाएं ही करूंगी. लेकिन ऐसा नहीं है.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button