प्यार में अंधी कन्नड अभिनेत्री ने ‘लिव-इन पार्टनर’ के साथ मिलकर भाई की हत्या की

हुबली. उभरती कन्नड अभिनेत्री द्वारा अपने ‘लिव-इन पार्टनर’ के साथ मिलकर भाई की हत्या कर शव को यहां के जंगल में ठिकाने लगाने का मामला सामने आया है. हत्या की वजह बहन के रिश्तों पर भाई की आपत्ति बताई जा रही है.

धारवाड के पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने मंगलवार को बताया कि युवा अभिनेत्री एक छोटे रियल एस्टेट एजेंट के साथ रिश्ते में थी जिसका भाई विरोध कर रहा था. उन्होंने संवाददाताओं को बताया, ‘‘राकेश उनके प्रेम संबंध में बाधा बन गया था, इसलिए उसकी हत्या कर लाश जला दी गई.’’

पुलिस के मुताबिक 12 अप्रैल को देवारागुडीहाल जंगल में बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक के बैग में मिला. इसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने दोषी को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की. पुलिस ने बताया कि उसने मामले की गहन जांच की और पाया कि बार में हाउसकीपर का काम करने वाले राकेश कात्वे लापता है.

जांच में पता चला कि पीड़ित की बहन शान्या कात्वे नियाज के साथ रिश्ते में है और किराए के मकान में उसके साथ रहती है. पुलिस ने बताया कि मामले की और जांच की गई और शान्या कात्वे, नियाज और उसके तीन दोस्तों को पुलिस हिरासत में लिया गया.

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि नियाज के परिवार के सदस्य भी हत्या में शामिल हैं. कृष्णकांत ने बताया, ‘‘प्रथम दृष्टया यह प्रेम संबंध का मामला लगता है. हमें किसी संगठन से संपर्क का पता नहीं चला है लेकिन मामले की जांच जारी है.’’ उल्लेखनीय है कि शान्या ‘छोटा बॉम्बे’ फिल्म में पहली बार काम कर रही है जिसे अभी रिलीज किया जाना बाकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close