फिल्म RRR आज से सिनेमाघर में रिलीज, एक्टर्स की तारीफ में जुटे फैंस

विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’  (The Kashmir Files ) की बंपर सफलता के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मच अवेटेड फिल्म RRR के क्रेज ने फिल्ममेकर्स के चेहरे पर रौनक ला दी है. ये फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. फिल्म का फर्स्ट डे फ्रर्स्ट शो देखने के बाद दर्शक लगातार ट्विटर पर रिएक्शन दे रहे हैं.

आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अभिनय से सजी फिल्म RRR 25 मार्च को हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में एक साथ रिलीज हुई है. सिनेमाघर में फिल्म देख लौटें दर्शक ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर्स की तारीफ में जुटे कई फैंस के पास तो प्रशंसा करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं. साउथ के एक्टर्स की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस ने दर्शकों को सम्मोहित कर दिया है.

RRR फिल्म की तारीफ में जुटे दर्शक

RRR  की जिस तरह से ट्विटर पर तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं, उसे देखने के बाद तो लगता है कि ये फिल्म भी ‘बाहुबली’ की तरह ही जबरदस्त हिट होने जा रही है. लोग रामचरण और जूनियर एनटीआर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही शानदार डायरेक्शन के लिए एक बार फिर एसएस राजामौली के मुरीद हो गए हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो ‘आरआरआर’ का हिंदी वर्जन ही पहले दिन 20 करोड़ की कमाई कर लेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button