राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं

रायपुर. रंगों के पर्व होली के अवसर पर राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं.

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने इस पावन अवसर पर सभी नागरिकों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है. उन्होंने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है, यह लोगों के जीवन में उल्लास के रंग भर देता है और खुशहाली लाता है. यह त्यौहार, सांस्कृतिक एकता को मजबूती प्रदान करने तथा समाज में भाई-चारे एवं समरसता की भावना को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि रंगों के इस पर्व को लोग आपस में मिल-जुल कर मनाएं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस अवसर पर सभी नागरिकों के लिए सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है. होली की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि होली उत्साह और उमंग का त्यौहार है. यह रंगों, खुशियों और मेेल मिलाप का भी त्यौहार है. इस दिन ऊंच-नीच, छोटे-बड़े, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के रंग में सराबोर नजर आते हैं. यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का है. कोरोना काफी कम हो चुका है, लेकिन बचाव में ही सुरक्षा है. कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं. उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित और पर्यावरण के अनुकूल होली मनाने की अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button