केजरीवाल ‘अर्बन नक्सली’, कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं: तेजस्वी

नयी दिल्ली. ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर टिप्पणी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए भाजपा की युवा इकाई के प्रमुख तेजस्वी सूर्य ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को ‘अर्बन (शहरी) नक्सली’ बताते हुए कहा कि वह ‘ कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने’ की कोशिश कर रहे हैं. सूर्य की अगुवाई वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘झूठी फिल्म’ बताने को लेकर केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया.

भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सूर्य ने केजरीवाल से उनकी टिप्पणी के लिए माफी की मांग करते हुए कहा कि ‘आप’ नेता ने फिल्म के बारे में अपनी टिप्पणी से हिंदूओं का अपमान किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की टिप्पणी ‘नरसंहार पर पर्दा डालने की’ एक कोशिश है.

सूर्य ने कहा, ‘‘ नरसंहार पर पर्दा डालने की कोशिश एक सभ्यता पर अन्याय है. यह अर्बन नक्सलियों की समय की कसौटी पर खरी उतरी रणनीति है. हमारा प्रदर्शन किसी पार्टी के खिलाफ नहीं है और यह सिर्फ ‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में नहीं है. यह प्रदर्शन केजरीवाल की अमानवीय मानसिकता के खिलाफ है जो कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार से इनकार करते हैं.’’ केजरीवाल को आदतन अपराधी बताते हुए बेंगलुरु से भाजपा सांसद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हमेशा अपनी तुच्छ राजनीति और राजनीतिक हितों को राष्ट्र हितों से ऊपर रखते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ ‘आप’ ने कई बार सुरक्षा बलों की प्रतिबद्धता और निष्ठा पर सवाल किए हैं. उन्होंने (केजरीवाल) कई बार साफ किया है कि ‘आप’ की नीति हमेशा आतंकवादियों के पक्ष में रही है.’’ सूर्य ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता देशभर में केजरीवाल के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button