महासमुंद: अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चार लोगों की मौके पर ही मौत

महासमुंद.  महासमुंद. जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसमें सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए. महासमुंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के बसना थाना क्षेत्र के भालूकोना गांव के करीब एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गई. उन्होंने बताया कि घटना में ट्रॉली में सवार दो महिलाओं जयंती चौहान और पुन्नी बाई चौहान समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए.

सभी लोग बसना के ग्राम जमड़ी से भालू कोना एकसिया कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर के खेत में जाकर पलट गई. ट्रैक्टर के पलटते ही चीख-पुकार मचने लगी और ट्रैक्टर ट्राली में दबने की वजह से 2 महिलाओं और 2 पुरुषों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को बसना और महासमुंद के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

हर घर तिरंगा अभियान


This will close in 10 seconds