रणबीर-आलिया के शादी के सवाल पर नीतू कपूर ने ‘काटी कन्नी

मुंबई. दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने शुक्रवार को अपने बेटे रणबीर कपूर के अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी करने के बारे में पूछे गए सवालों को टालते हुए कहा, ‘‘देखते हैं, कब’’. हालांकि दोनों परिवारों ने किसी भी खबर की पुष्टि या खंडन करने से इनकार कर दिया है, लेकिन र्चिचत शादी को लेकर अटकलों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा और कुछ मीडिया घरानों ने तो विवरण भी दे दिया है जिसके मुताबिक – 13 अप्रैल को मेहंदी समारोह के साथ शुरुआत, 14 अप्रैल को हल्दी और संगीत और 16 अप्रैल को कपूर परिवार के पुश्तैनी घर, आरके हाउस, चेंबूर में शादी समारोह होना है.

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि शादी 17 अप्रैल को रणबीर के बांद्रा स्थित घर पर होगी. खबरों के बारे में पूछे जाने पर, नीतू कपूर ने सभी सवालों को दरकिनार करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि स्टार जोड़ी जल्द ही शादी कर लेगी. नीतू अपने आगामी डांस रियलिटी शो ‘‘डांस दीवाने जूनियर्स’’ के प्रचार में व्यस्त हैं.

अभिनेत्री (63) ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मैं इसके (शादी) बारे में दो साल से सुन रही हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि कब (यह होगी). देखते हैं कब होती है. कभी यह रणथंभौर, तो कभी आरके स्टूडियो में होने वाली है होती है… स्थान और तारीखें बदलती रहती हैं (मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए). मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि यह बहुत जल्द हो.’’ उन्होंने कहा कि उन्हें मीडिया में चल रही शादी की अलग-अलग तारीखों के बारे में पढ़कर बहुत मजा आ रहा है.

उन्होंने कहा, ‘‘ज्योतिषियों को तारीखें बताने दो, कुछ 15, 17 अप्रैल कह रहे हैं. हम बहुत मजÞे कर रहे हैं.’’ अभिनेत्री ने कहा कि आलिया और रणबीर एक बेहतरीन जोड़ी है. उन्होंने कहा, ‘‘एक अभिनेत्री के रूप में, वह विश्व स्तर की है और कोई भी उसे मात नहीं दे सकता. एक व्यक्ति के रूप में, वह इंसान का सबसे शुद्ध रूप है. वह प्यारी है, दुनिया की बुराई उसे छू नहीं पाई है, कोई नकारात्मकता नहीं है, कोई ईर्ष्या नहीं है, कुछ भी नहीं है, वह दिल की साफ है. और रणबीर भी ऐसा ही है. यह एक शानदार जोड़ी है.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button