प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार की 8वीं वर्षगांठ के मौके पर शिमला में रोडशो करेंगे

शिमला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की 8वीं वर्षगांठ के मौके पर 31 मई को शिमला में एक रोडशो करेंगे और रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल प्रदेश इकाई के एक नेता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के सचिव त्रिलोक जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का आधे किलोमीटर का यह रोडशो सीटीओ से रानी झांसी पार्क के बीच होगा।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार जामवाल ने कहा कि रोडशो के बाद मोदी, केंद्र में अपनी सरकार के आठ बरस पूरे होने के मौके पर ऐतिहासिक रिज मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देशभर में 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से डिजिटल माध्यम से रूबरू होंगे।

जामवाल ने प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों की समीक्षा के बाद कहा, ”हिमाचल प्रदेश के लिए यह गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में अपनी सरकार के आठ साल पूरे होने के मौके पर रैली के लिए शिमला को चुना है।” उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश हमारे प्रधानमंत्री का दूसरा घर है और वह राज्य का दौरा करने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं।

भाजपा नेता जामवाल ने कहा, ”हम शिमला में यातायात की आवाजाही पर नजर रख रहे हैं… हम जल्द ही यातायात की रूपरेखा पर चर्चा करके इसे साझा करेंगे।” उपायुक्त आदित्य नेगी, पुलिस अधीक्षक मोनिका भुटुंगुरू, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली और जनसंपर्क निदेशक हरबंस ब्रास्कोन ने भी प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की।

मोदी का जून में धर्मशाला जाने का भी कार्यक्रम है, जहां वह विभिन्न राज्यों के मुख्य सचिवों को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Related Articles

Back to top button