जेल में बंद भाजपा नेताओं से आज मिलेंगी पुरंदेश्वरी

भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान अनौपचारिक चर्चा के दौरान पुरंदेश्वरी ने जेल में बंद नेताओं से मिलने की इच्छाई जताई थी

जगदलपुर. भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी केन्द्रीय जेल में बंद भाजपा पदाधिकारियों से गुरूवार की सुबह जेल पहुंचकर मुलाकात करेंगी. दरअसल मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान अनौपचारिक चर्चा के दौरान पुरंदेश्वरी ने जेल में बंद नेताओं से मिलने की इच्छाई जताई थी, जिस पर स्थानीय नेताओं ने मुलाकात कराने आवश्यक तैयारी की.

जेल में बंद भाजपा नेताओं से आज मिलेंगी पुरंदेश्वरी उल्लेखनीय है कि जनवरी 2021 को क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय  आड़ावाल में भाजपा के विरोध- प्रदर्शन के दौरान नेताओं द्वारा हंगामा करने, शासकीय कार्य में बाधा डालने, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने व कार्यालय में उनकी नाम पट्टिका में स्याही पोतने की घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी थी.

इस मामले में पुलिस ने भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, रघु सेठिया, मनोहरदत्त तिवारी व रवि कश्यप क ो गिरफ्तार कर न्यायालय से जेल भेज दिया गया था. बाद में रवि कश्यप को जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन अन्य तीन नेताओं की जमानत याचिका जिला एवं सत्र न्यायालय से खारिज होने के कारण अभी भी जेल में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button