रायगढ़ : पार्षद आत्महत्या मामले में पत्रकार गिरफ्तार

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में नगर निगम की एक पार्षद ने कथित तौर पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पार्षद के कमरे से एक पत्र बरामद होने के बाद स्थानीय पत्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिकारियों के मुताबिक, जिले के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में रायगढ़ नगर निगम के वार्ड क्रमांक 27 की कांग्रेस पार्षद संजना शर्मा (40) ने बुधवार देर रात अपने घर में जहर खा लिया था. उन्होंने बताया कि शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

चक्रधरनगर थाना के प्रभारी अभिनव कांत सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शर्मा ने बुधवार देर रात अपने घर में जहर खा लिया था, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अगले दिन उनकी मौत हो गई.
सिंह के अनुसार, पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो शर्मा के कमरे से एक पत्र बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि थानेदार को लिखे पत्र में शर्मा ने वेब पोर्टल के पत्रकार अमित पांडेय के खिलाफ संबंधित पोर्टल और फेसबुक पर झूठे व बेबुनियाद आरोप लगाने की शिकायत की है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चक्रधरनगर पुलिस ने इस संबंध में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वेब पोर्टल चलाने वाले अमित पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को पांडेय को स्थानीय अदालत में पेश किया था, जिसने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Back to top button