राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियन्स को 23 रन से हराया

नवी मुंबई. राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स को 23 रन से हराया. जीत के लिए 194 रन का पीछा करते हुए मुंबई की टीम आठ विकेट पर 170 रन ही बना सकी.

अनुभवी जोस बटलर की शतकीय पारी से राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 193 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.बटलर ने 68 गेंद की अपनी पारी में 11 चौके और पांच छक्के लगाये.

उन्हें कप्तान संजू सैमसन (30) और शिमरोन हेटमायर (35) का अच्छा साथ मिला. बटलर ने सैमसन के साथ तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की जबकि हेटमायर के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन जोड़े.

सैमसन ने 21 गेंद की पारी में तीन छक्के और एक चौका लगाया तो वही हेटमायर ने 14 गेंद की ताबड़तोड़ पारी में तीन छक्के और इतने ही चौके जड़े.
मुंबई के लिए बुमराह और टायमल मिल्स ने तीन-तीन विकेट लिये. बुमराह एक बार फिर किफायती साबित हुए, उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च किये. मिल्स ने चार ओवर में 35 रन दिये. टॉस गंवाने के बाद बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर बटलर ने शुरुआती दो ओवरों में जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स के खिलाफ चौका और छक्का लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button