रजनीकांत ने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी’ को बताया एक जरूरी फिल्म

चेन्नई. अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट’ की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म देश के युवाओं को दिखाई जानी चाहिए. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर 1994 में जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था . उनके जीवन पर आधारित फिल्म ”रॉकेटरी” एक जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीजÞ हुई थी.

रजनीकांत ने कहा कि ”अलैपायुथे” और ”तनु वेड्स मनु” में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध माधवन ने अपने पहले निर्देशन में खुद को एक सक्षम निर्देशक के रूप में स्थापित किया है. उन्होंने कहा, ”फिल्म ‘रॉकेटरी’ विशेष रूप से युवा लोगों के लिए एक जÞरूरी फिल्म है. अपने निर्देशन की शुरुआत में, माधवन ने साबित कर दिया है कि वह बेहतरीन निर्देशकों के बराबर हैं.”

रजनीकांत ने ट्विटर पर तमिल में लिखा एक बयान साझा किया, ”उन्होंने पद्म भूषण पुरस्कार विजेता नंबी नारायणन के बलिदान और कष्टों को सबसे यथार्थवादी तरीके से दिखाया है. मैं ऐसी फिल्म बनाने के लिए उनका धन्यवाद और सराहना करता हूं.” बाद में दिन में, माधवन ने ट्विटर पर उनकी प्रशंसा के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. अभिनेता ने तमिल में कहा, ”मुझे नहीं पता कि क्या कहना है और (श्रेय) नंबी नारायणन सर और पूरी टीम को जाता है.”

Back to top button