शिवपाल ने ट्विटर पर मोदी, योगी और शर्मा को फॉलो करना शुरू किया

लखनऊ. नाराज समाजवादी नेता शिवपाल ंिसह यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया, जिससे उनके भाजपा के करीब आने की अटकलों को और बल मिला.
राजनीतिक हलकों में इस नये कदम को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव के सपा के नेतृत्व वाले गठबंधन को छोड़कर भाजपा में जाने की दिशा में एक और कदम के रूप में देखा जा रहा है.सपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में तनाव की खबरों के बीच शिवपाल यादव द्वारा हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अटकलों को बल मिला था.

इस नये कदम की पुष्टि करते हुए पीएसपीएल के प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने शनिवार को पीटीआईभाषा से कहा कि नए साल में कुछ नया होना चाहिए. प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ शिवपाल जी ने शनिवार (ंिहदू नव वर्ष का पहला दिन) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया. यह पूछे जाने पर कि क्या इस कदम को उनके भगवा खेमे में जाने की संभावना के रूप में देखा जाए. इस पर मिश्रा ने कहा कि वह संभावनाओं (संभव) से इनकार नहीं करते. उन्होंने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा कि राजनीति में संभावनाएं हमेशा जीवित रहती हैं. शिवपाल ंिसह यादव के ट्विटर हैंडल के अनुसार वह वर्तमान में बौद्ध आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा, भारत के राष्ट्रपति, प्रधान मंत्री कार्यालय और उप्र के मुख्यमंत्री कार्यालय सहित 12 ट्विटर हैंडल का अनुसरण कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button