उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र को सड़क दुर्घटना में हल्की चोट

जालौन (उप्र). उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य शनिवार को मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ में दर्शन करने जा रहे थे, तभी जिले के कालपी कस्बे में उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे उन्हें हल्की चोटें आई. सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने उनका प्राथमिक उपचार कराया. जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य अपने तीन साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा मां का दर्शन करने जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि जैसे ही योगेश मौर्य की कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोतवाली एवं कस्बा कालपी में पूर्व विधायक छोटे ंिसह की कोठी के पास पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में योगेश मौर्य को हल्की चोटें आई. इसके बाद तत्काल ही कोतवाली कालपी का पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया.
योगेश मौर्य को अस्पताल में भर्ती न करके लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में रखा गया है. वहां पर चिकित्सकों की

टीम को बुलाकर उनका प्राथमिक उपचार किया गया. घटना की सूचना पाते ही जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन सहित पूरा जिला प्रशासन अतिथि गृह पहुंच गया. दुर्घटनाग्रस्त फॉर्च्यूनर कार को क्रेन की सहायता से राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाया गया. रवि कुमार ने बताया कि योगेश मौर्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा, ”मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा एवं आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुन: मां पीतांबरा के दर्शन पूजन के लिए प्रस्थान करेंगे.” भाषा सं आनन्द सुरेश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button