बॉक्स ऑफिस की अनिश्चितता ने मेरी चिंता बढ़ाई : राज मेहता

मुंबई. निर्देशक राज मेहता ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ की रिलीज को लेकर ‘चिंतित’ हैं, क्योंकि यह ऐसे समय में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, जब बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म के प्रदर्शन को लेकर बहुत अनिश्चितताएं हैं.
धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म उद्योग को 24 जून को रिलीज होने वाली ‘जुगजुग जीयो’ से काफी उम्मीदें हैं. दरअसल, इस साल अब तक प्रर्दिशत फिल्मों में से ‘भुल-भुलैया-2’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ ही टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई हैं. मेहता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए साक्षात्कार में कहा कि हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने उनकी घबराहट को और बढ़ा दिया है.

उन्होंने कहा, ”इस बात को लेकर हर हफ्ते नए अनुमान सामने आ रहे हैं कि किस तरह की फिल्में चलेंगी और किस तरह की नहीं. कुछ लोग कहते हैं कि चलन बड़ी फिल्मों का है, कुछ का कहना है कि ऐसा पूरी तरह से नहीं है. बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई सच में जानता है कि क्या काम करने वाला है.’’ यह पूछने पर कि क्या इससे निर्माता-निर्देशकों की चिंता बढ़ जाती है, मेहता ने कहा, ‘‘हां बिल्कुल.’’

उन्होंने कहा, ”क्योंकि आप कभी भी आश्वस्त नहीं हो सकते कि आपने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो अच्छा प्रदर्शन करने वाली है. यह मेरी दूसरी फिल्म है. मैं निर्देशन की दुनिया में सफल पदार्पण कर चुका हूं, इसलिए मुझ पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव भी है. लेकिन समय ऐसा है कि आपको नहीं पता कि क्या काम करने वाला है.’’ ‘गुड न्यूज’ फेम निर्देशक मेहता ने कहा कि उन्हें अपने निर्माता करण जौहर से आश्वासन मिला है कि वह फिल्म से खुश हैं. ‘जुगजुग जीयो’ एक पिता और पुत्र की कहानी बयां करती है, जिन्हें पता चलता है कि वे दोनों ही अपनी-अपनी पत्नियों को तलाक देना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button